पत्नी को मायके से वापिस लाने के उपाय

0
84
पत्नी को मायके से वापिस लाने के उपाय

पत्नी को मायके से वापिस लाने के उपाय

शादी(marriage) के बाद शादीशुदा जीवन में प्यार और सुख शांति बनाए रखने के लिए पति और पत्नी को मिलकर सामंजस्य बनाये रखना होता है। परिवार एक ऐसी रेल गाड़ी की तरह है जिसमें पति-पत्नी के रूप में पहिए होते हैं जिसे दोनों को मिलकर खींचना होता है। इन दोनों पहियों में से अगर एक भी खराब होता है तो गाड़ी चलाना बहुत मुश्किल हो जाता है।

परिवार को समृद्ध और खुशहाल बनाने के लिए पत्नियों की तरह पतियों की भी बहुत खास भूमिका होती है। अगर दोनों मिलकर कोशिश करते हैं तभी परिवार में सुख-शांति बनी रह सकती है

 
> हल्दी के द्वारा वशीकरण
> बबूल पेड़ के द्वारा वशीकरण
> खीर द्वारा आसान वशीकरण मंत्र
> इलायची द्वारा वशीकरण
> अचूक स्त्री वशीकरण मंत्र
 

और जहां सुख-शांति होती है वहीं पर धन और खुशहाली का निवास होता है। पति या पत्नी में से कोई भी परिवार में अपनी भूमिका से पीछे नहीं हट सकता है पत्नी का क्षेत्र परिवार के अंदर आता है तो पति का परिवार के बाहर लेकिन सामूहिक रूप से अपने-अपने क्षेत्रों में दिए गए सहयोग का फल मिलकर सामने आता है। पति को परिवार के अंदर भी अपनी कुछ जिम्मेदारियों को निभाना पड़ता है। इसलिए पति और पत्नी दोनों को ही मिलकर अपनी-अपनी जिम्मेदारियों को निभाते हुए काम करते रहना चाहिए।

 
> रिश्ता तोड़ने का मंत्र
 
परिवार में संतुलन बनाये रखना बहुत जरूरी हैं-

शादी के बाद पत्नी का जो सबसे बड़ा सहारा होता है वह उसका पति ही होता है क्योंकि उसकी पत्नी बनने के बाद वह अपना सबकुछ छोड़कर अपने पति के पास आती है। इसलिए पति की जिम्मेदारी होती है कि वह अपनी पत्नी की अच्छी तरह से देखभाल करे।

अक्सर देखा जाता है कि शादी के बाद सास और बहू के छोटे-मोटे झगड़े तो होते ही रहते हैं। ऐसे में पति के रात को घर में आने पर उसकी मां झगड़े की बात को बढ़ा-चढ़ाकर बताती है और चाहे गलती खुद की ही क्यों न हो फिर भी सारा इल्जाम अपनी बहू पर लगा देती है। पति भी अपनी मां की बात सुनकर सारा गुस्सा अपनी पत्नी पर निकाल देता है और कई बार तो उसे पीटने पर भी आ जाता है। ऐसा होने पर पत्नी सिर्फ आंसू ही बहा सकती है और कुछ नहीं कर सकती। ऐसा न हो इसके लिए हमारे पास एक ऐसा मंत्र है जिस से आपकी सारी परेशानियां दूर हो जाएँगी|

पति को इस बात का पूरा ख्याल रखना चाहिए कि उसकी पत्नी उसकी वजह से ही इस घर में आई है। पत्नी पर अगर किसी तरह की परेशानी आती है तो वह सबसे पहले अपने पति से ही कहती है क्योंकि वह ही उसके लिए सबसे बड़ा सहारा होता है इसलिए पति का फर्ज बनता है कि पत्नी के मान-सम्मान की पूरी तरह से रक्षा करे। शादी के बाद पत्नियां पति को अपना भगवान इसीलिए कहती है क्योंकि जिस प्रकार से भगवान सबकी रक्षा करता है वैसे ही पति भी भगवान की तरह उसकी ऱक्षा करें। उसे हर तरह के दुख और तकलीफ से बचाकर रखें।

 
> Jaldi Talak hone ke Upay – तलाक के टोटके
> Vashikaran Specialist in USA
> बाल से करें अचूक वशीकरण
> लाल किताब से वशीकरण हिंदी में
> महिला वशीकरण मंत्र इन हिंदी
> भोजपत्र वशीकरण करें
> लडकी वशीकरण मंत्र
> पुष्प के द्वारा आसान वशीकरण मंत्र
> Putra Prapti ke Mantra in Hindi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here