मोहिनी वशीकरण – मोहिनी वशीकरण मंत्र – मोहिनी मंत्र हिन्दी

0
200
मोहिनी वशीकरण - मोहिनी वशीकरण मंत्र - मोहिनी मंत्र हिन्दी

मोहिनी वशीकरण मंत्र

आप मोहिनी वशीकरण मंत्र से किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं| मोहनी वशिकरण मंत्र से सभी तरह की सुख-सुविधाओं जैसे प्रेम-संबंध, सुखद संबंध और भौतिक सुखों की कामनाओं की पूर्ति तंत्र-मंत्र-यंत्र के अंतर्गत संभव है। व्यक्ति जीवन में सतत प्रेम के प्रवाह को इस मंत्र के जाप और साधना से प्राप्त कर सकता है।

मोहिनी वशीकरण मंत्र से पापों का खात्मा भी संभव है। प्रेमियों के लिए तो मोहिनी वशीकरण मंत्र अचूक साबित होता ही है। मोहिनी वशीकरण मंत्र के प्रभाव से उनका मनचाहा प्रेम अवश्य हासिल होता है। इस बारे में विभिन्न उपायों की चर्चा से पहले यह जान लेना आवश्यक है कि आखिर मोहिनी है कौन, जिनका आवाह्न और स्मरण मंत्र के जाप मात्र से किया जाता है।

मोहिनी वशीकरण मंत्र पौराणिक ग्रंथों के अनुसार मोहिनी महाशक्ति योगमाया से प्रकट हुई एक अप्रतिम सुंदरता लिए अद्भुत शक्ति की देवी है।
इनके प्रकट होने के पीछे की एक कथा भगवन विष्णु और समुद्र के मंथन की घटना से संबंधित है।

मोहिनी वशीकरण सिद्धि मंत्र के जाप के दौरान पे्रमी युगल को कुछ सतर्कता भी बरतने और दूसरे साधारण उपाय करने की भी जरूरत है। वे उपाय हैं। प्रेमियों को चाहिए कि वे कभी भी शनिवार और अमावस्या के दिन एक-दूसरे के आमने-सामने नहीं हों। ऐसा कर प्रेमी आपसी बाद-विवाद या बुरे प्रभाव से अपने प्रेम को बचा लेंगे। कारण इन दिनों में मिलने वे बेवजह का विवाद उत्पन्न हो सकता है।

इसी तरह से प्रेमियों को यह कोशिश करनी चाहिए कि उनकी मुलकात शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन अवश्य हो। यदि पूर्णिमा को शुक्रवार हो तो यह दिन प्रेमियों के मिलन के लिए अत्यंत ही शुभ होता है। इस दिन उनके मिलने से परस्पर आकर्षण बढ़ूता है और प्रेम की मधुरता प्रगाढ़ होती है।

 
> रिश्ता तोड़ने का मंत्र – रिश्ता तोड़ने का टोटका
> हल्दी के द्वारा वशीकरण
> बबूल पेड़ के द्वारा वशीकरण
> खीर द्वारा आसान वशीकरण मंत्र
> इलायची द्वारा वशीकरण
> अचूक स्त्री वशीकरण मंत्र
> स्त्री वशीकरण उपाय
> लाल किताब से वशीकरण हिंदी में
> महिला वशीकरण मंत्र इन हिंदी
> भोजपत्र वशीकरण करें
> लडकी वशीकरण मंत्र
> पुष्प के द्वारा आसान वशीकरण मंत्र
 
मोहिनी वशीकरण - मोहिनी वशीकरण मंत्र - मोहिनी मंत्र हिन्दी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here